शिक्षाकर्मीयों को सरकार नियमित करने जा रही है




शिक्षाकर्मीयों की नौकरी पक्की होगी

शिक्षाकर्मीयों(Educational workers) की पुराणी मांग को Government of chhattisgarh ने लगभग मान लिया है. छत्तीसगढ़ सरकार ४५ हज़ार शिक्षाकर्मीयों को Regular करने जा रही है. छत्तीसगढ़ सरकार के इस कदम से बाकी राज्यों के शिक्षाकर्मीयों को भी उम्मीद बंधी है की बहुत जल्द उन्हें भी Regular किया जा सकता है.
Educational workers

जुलाई से नियमित हो सकते हैं शिक्षाकर्मी(Educational workers)

इस बात के क्यास लगाये जा रहें हैं की सरकार १३ जून को होने वाली Cabinet meeting में इस Offer को मंजूरी दे सकती है. जो शिक्षाकर्मी 8 साल की सेवा पूरी कर चुके हैं उन्हें पहले Priority दिया जायेगा. Government के इस फैसले की सबसे अच्छी बात ये है की जो शिक्षाकर्मी अभी जहाँ पदस्थ हैं उन्हें वहीँ नियमित कर दिया जायेगा. Government of chhattisgarh के इस फैसले से बाकी दुसरे States के सरकारों पर भी शिक्षाकर्मीयों(Educational workers) को Regular करने का दबाव बढेगा.





Share on Google Plus

About Faiyaz Ahmad

siwanrinku.blogspot.in के सभी content मेरे द्वारा उन लोगो के लिए लिखे गए हैं जिन्हें English समझने में परेशानी होती है, blogger के इस blog पर लिखे गए सारे contents लिखते समय content सम्बंधित websites, books, E-tutorial, library आदि की सहायता ली गई है , इस ब्लॉग को बनाने का मुख्य उद्देश्य हिन्दी माध्यम के छात्रों की हर संभव मदद करना है
    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 टिप्पणियाँ:

रूपचन्द्र शास्त्री मयंक said...

आपकी इस प्रविष्टि् के लिंक की चर्चा कल रविवार (11-06-2017) को
"रेत में मूरत गढ़ेगी कब तलक" (चर्चा अंक-2643)
पर भी होगी।
--
सूचना देने का उद्देश्य है कि यदि किसी रचनाकार की प्रविष्टि का लिंक किसी स्थान पर लगाया जाये तो उसकी सूचना देना व्यवस्थापक का नैतिक कर्तव्य होता है।
--
चर्चा मंच पर पूरी पोस्ट नहीं दी जाती है बल्कि आपकी पोस्ट का लिंक या लिंक के साथ पोस्ट का महत्वपूर्ण अंश दिया जाता है।
जिससे कि पाठक उत्सुकता के साथ आपके ब्लॉग पर आपकी पूरी पोस्ट पढ़ने के लिए जाये।
हार्दिक शुभकामनाओं के साथ।
सादर...!
डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक

see also