IPL 2017 का महामुकाबला Mumbai Indians vs Rising Pune - Hindime

IPL 2017 का महामुकाबला Mumbai Indians vs Rising Pune

Share:




Mumbai Indians vs Rising Pune Supergiant

आज आईपीएल का आखरी मुकाबला Mumbai Indians vs Rising Pune Supergiant के बिच होने वाला है ! पुरे महीने भर चले IPL(Indian Premier League) के महाकुम्भा में बहुत सारे रोचक मुकाबले देखने को मिले ! जहाँ रनों की बौछार हुई वहीँ विकटों की झड़ी भी देखने को मिली ! cricket प्रेमियों को पुरे महीने एक से एक मुकाबले देखने को मिले !
Mumbai Indians vs Rising Pune Supergiant

कौन खेलेगा IPL(Indian Premier League) cricketफाइनल मुकाबला

पिछले IPL(Indian Premier League) मुकाबले में Mumbai Indians ने KKR को हरा के फ़ाइनल में जगह पक्का किया था और आज के दिन ipl final मुकाबला Mumbai Indians और Rising Pune Supergiant के बिच हैदराबाद में खेला जायेगा ! आज रात 8 बजे से आप अपने टीवी पर ipl final मुकाबले का मज़ा ले सकते हैं !




कौन होगा IPL(Indian Premier League) cricket का किंग 

अभी ये कहना बहुत मुश्किल है क्यों की दोनों टीम ज़ोरदार है ! दोनों टीम में एक से एक खिलाड़ी हैं जो कुछ ही गेंदों में खेल का रुख मोड़ सकते हैं ! ऐसे बॉलर हैं जो अपने एक over में पुरे game को बदल सकते हैं !कुल मिला के आज का मुकाबला बहुत रोचक होगा ! आज के मैच में cricket प्रेमियों को बहुत मज़ा आने वाला है !




कोई टिप्पणी नहीं

नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए HINDIME BLOG को बुकमार्क, सब्सक्राइब और निचे कमेन्ट करना मत भूलियेगा.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();