user manual न हो तो यहाँ से प्रिंट आउट निकाल लें - Hindime

user manual न हो तो यहाँ से प्रिंट आउट निकाल लें

Share:



आप बाज़ार से जब आप कोई नया प्रॉडक्ट खरीदते हैं तो उसके साथ उस प्रोडक्ट का user manual भी होता है ! यूजर मैनुअल के द्वारा आप प्रोडक्ट को कैसे ओपरेट करना है जान सकते हैं ! प्रोडक्ट की सेटिंग और पूरी जानकारी को user manual में दिया जाता है !

user manual
कई बार प्रोडक्ट के साथ यूजर मैनुअल कम्पनियां नहीं देती हैं और बाद में किसी तरह की कोई खराबी या गलती से कोई सेटिंग बदल जाने से दिक्कत आनी शुरू हो जाती है और यूजर मैनुअल न होने से users परेशान हो जाते हैं ! कई बार प्रोडक्ट के साथ user manual होता है लेकिन वक़्त बीतने के साथ हम उसे फेंक देते हैं !


online user manual 

अगर आप के साथ भी कोई ऐसी परेशानी कभी आये तो अब चिंता की कोई बात नही है क्यों की आज मै आप को एक ऐसे website के बारे में बताऊंगा जहाँ आप online विभिन्न डिवाइसेज की कैटिगरी से अपने डिवाइस को चुन के उसका user manual देख और पढ़ सकते हैं और अगर आप चाहें तो उसका प्रिंट आउट भी निकाल सकते हैं !

website पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें ManualsLib.com


कोई टिप्पणी नहीं

नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए HINDIME BLOG को बुकमार्क, सब्सक्राइब और निचे कमेन्ट करना मत भूलियेगा.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();