Jio का नया ऑफर "धन धना धन" - Hindime

Jio का नया ऑफर "धन धना धन"

Share:



Jio ने हाल ही में अपने ग्राहकों को एक नया ऑफर धन धना धन ऑफर दिया है जिसके अंतर्गत यूजर प्राइम मेंबर बनाने के बाद 309 रूपए रिचार्ज करके jio का मज़ा ले सकता है !
new jio offer

"समर सरप्राइज ऑफर" को jio ने बंद कर के नये ऑफर "धन धना धन " को शुरू किया है और इन दोनों ऑफर में केवल 6 रुपये का अंतर रखा गया है ! यानी के धन धना धन ऑफर ,समर सरप्राइज ऑफर से ६ रुपया महंगा है ! सुविधा की बात की जाये तो 3 महीने तक फ्री कालिंग ,डाटा,sms जैसी सुविधा नये प्लान में भी है !





धन धना धन ऑफर के तहत यूजर को 309 रुपए या 509 रुपए खर्च करना पड़ेगा ! दोनों ही ऑफर में यूजर्स को रोज 1GB से लेकर 2GB तक 4G डाटा मिलेगा डाटा के साथ फ्री कॉलिंग और फ्री रोमिंग रहेगा ,इस नए ऑफर की सबसे खास बात ये है की ये ऑफर प्राइम यूजर और नॉन प्राइम यूजर दोनों के लिए है !




अगर आप ने अभी तक प्राइम मेम्बर शिप नहीं लिया है तो आप को धन धना धन ऑफर लेने से पहले प्राइम मेम्बरशिप ले लेना ज़यादा अच्छा होगा !


कोई टिप्पणी नहीं

नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए HINDIME BLOG को बुकमार्क, सब्सक्राइब और निचे कमेन्ट करना मत भूलियेगा.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();