अपने मोबाइल फ़ोन के स्क्रीन को रिकॉर्ड करें




कंप्यूटर में स्क्रीन रिकॉर्ड करने के लिए screen recorder software का इस्तेमाल किया जाता है ठीक उसी तरह मोबाइल में भी स्क्रीन रिकॉर्ड करने के लिए screen recorder apps का इस्तेमाल किया जाता है ! इंटरनेट पर बहुत सारे mobile screen record apps मौजूद हैं जिनके द्वारा smartphone users अपने smartphone screen को रिकॉर्ड कर सकते हैं !


mobile screen record करने की ज़रूरत क्या है 

बहुत सारे mobile users ऐसे हैं जो अपने मोबाइल स्क्रीन के गतिविधि को रिकॉर्ड कर के अपने दोस्तों के साथ शेयर करते हैं ! किसी गेम को खेलते हुवे जब कोई मोबाइल यूजर बड़ा स्कोर बनाता है तो वो इसका वीडियो बना के अपने दोस्तों के साथ शेयर करता है ! और भी कई वजह हो सकते हैं मोबाइल स्क्रीन रिकॉर्ड करने के !
mobile screen record


mobile screen record कैसे करें 

अगर आप android mobile का use करते हैं तो आप को सबसे पहले अपने मोबाइल में एक apps download करना होगा जिसका नाम है Unlimited Screen Recorder. ये screen recorder app मोबाइल स्क्रीन को रिकॉर्ड करने के लिए एक best screen recorder है !




आप इस Unlimited Screen Recorder से अपने मोबाइल स्क्रीन की Unlimited वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं ! ये screen recorder app download और install के लिए गूगल प्ले पर फ्री में उपलब्ध है ! Unlimited Screen Recorder apps को इस्तेमाल करने के लिए mobile root करने की भी ज़रूरत नहीं है और इस apps द्वारा रिकॉर्ड किये गए वीडियो में वॉटरमार्क भी नहीं लगा होता है !



Unlimited Screen Recorder को यहाँ से फ्री डाउनलोड करें 





video screen,windows screen recorder,screen capture windows,capture video from screen,window screen repair,mobile screen doors,
retractable screen door,sliding screen door,window screens,mobile window screens,new window screens,

Share on Google Plus

About Faiyaz Ahmad

siwanrinku.blogspot.in के सभी content मेरे द्वारा उन लोगो के लिए लिखे गए हैं जिन्हें English समझने में परेशानी होती है, blogger के इस blog पर लिखे गए सारे contents लिखते समय content सम्बंधित websites, books, E-tutorial, library आदि की सहायता ली गई है , इस ब्लॉग को बनाने का मुख्य उद्देश्य हिन्दी माध्यम के छात्रों की हर संभव मदद करना है
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 टिप्पणियाँ:

see also