जाने की Whatsapp में आप के मैसेज को कब पढ़ा गया - Hindime

जाने की Whatsapp में आप के मैसेज को कब पढ़ा गया

Share:




HINDI ME BLOG पर आप का स्वागत है.आज मै आप को एक whatsapp tricks बताऊंगा जिसके मदद से आप ये जान सकते हैं की आप के द्वारा भेजे गए मैसेज को कब देखा गया है.हम में से अधिकतर लोग Whatsapp का उपयोग करते हैं और ज्यादातर लोगों के साथ होता है कि किसी को मैसेज करने के बाद उन्हें इंतजार रहता है कि जिसको मैसेज भेजा था उसने पढ़ा के नहीं पढ़ा या मेरे भेजे हुवे सन्देश को सामने वाले ने कब पढ़ा ?


अगर आप के मन में भी ये सवाल हमेशा रहता है तो इससे निपटने का एक तरीका है.इसका एक बहुत ही आसान तरीका है,जो मैसेज आपने भेजा है, उसे सेलेक्ट करें जैसे आप डिलीट या कॉपी के लिए करते हैं ,अब आपको ऊपर डिलीट बटन से पहले एक आईकन गोल घेरे में i लिखा जैसा दिखाई देगा ,इस आईकन को यह इंफो बटन कहते हैं.


इस आईकन को क्लिक करें.आईकन को क्लिक करते ही आपको पता चल जाएगा कि आपका मैसेज कब पहुंचा और कब पढ़ा गया.आप निचे दिए गए फोटो को देख कर समझ सकते हैं.






A Blog about Blogger Tricks,Computer Tips, Widgets, SEO, Make Money Online, Android Apps, Songs, Free Movies best hindi tech blog, best guide of hindi computing, best how to Article in hindi, best tips and tricks in hindi

कोई टिप्पणी नहीं

नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए HINDIME BLOG को बुकमार्क, सब्सक्राइब और निचे कमेन्ट करना मत भूलियेगा.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();