Free Download Top 5 best antivirus. एंड्राइड मोबाइल के लिए फ्री एंटीवायरस




क्या आप android mobile इस्तेमाल करते हैं और लगभग हर तीसरा free app try करते हैं आगर आप ऐसा करते हैं तो अपने इस आदत को बद्ल डालिये या फीर एक best antivirus अपने एंड्राइड मोबाइल में डाउनलोड कर लीजिये क्यो की एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म में कोई भी ऐप डाउनलोड करने के बाद अगर किसी चीज का खतरा सबसे ज्यादा रहता है तो वो है वायरस की वजह से प्राइवेसी में खतरा!


गूगल प्ले से ऐप डाउनलोड करने के बाद भी उसमें virus का खतरा बना रहता है ! गूगल प्ले पर कई ऐसे फ्री ऐप मौजूद है जिसे डाउनलोड कर आप अपने एंड्राइड मोबाइल को वायरस के खतरे से बचा सकते हैं !


360 Mobile Security नाम का एंटीवायरस एक best antivirus है जो एंड्राइड यूजर के बीच काफी लोकप्रिय है ! 360 Mobile security antivirus आपके फोन से मालवेयर या सिक्युरिटी थ्रेट्स डिटेक्ट करता है और उन्हें आप के मोबाइल से हटाता है! ये एंटीवायरस एक अच्छा virus detector है और गूगल प्ले पर डाउनलोड के लिए फ्री में उपलब्ध है !






avast! Mobile Security ये भी आप के एंड्राइड मोबाइल के लिए एक बहुत अच्छा एंटीवायरस है और एक अच्छा virus detector है भी है !






Avira Antivirus Security को भी आप अपने एंड्राइड मोबाइल में एंटीवायरस और virus killer के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं!






Quick Heal Mobile Security ये एक बहुत लोकप्रिय एंटीवायरस है लेकिन इसका इस्तेमाल मैंने कभी नहीं किया है और इसके बारे में मुझे कुछ खास अनुभव नहीं है ! लेकिन users इसे बहुत अच्छा virus remover मानते हैं !






best virus protection Kaspersky Internet Security इसकी antivirus ratings बहुत अच्छी है !











anti virus protection,virus removal software,virus protection software,antivirus software reviews,pc antivirus software,antivirus software download,online antivirus scan,firewall antivirus,spyware antivirus,norton antivirus software,
internet virus scanner,free trojan virus removal,

Share on Google Plus

About Faiyaz Ahmad

siwanrinku.blogspot.in के सभी content मेरे द्वारा उन लोगो के लिए लिखे गए हैं जिन्हें English समझने में परेशानी होती है, blogger के इस blog पर लिखे गए सारे contents लिखते समय content सम्बंधित websites, books, E-tutorial, library आदि की सहायता ली गई है , इस ब्लॉग को बनाने का मुख्य उद्देश्य हिन्दी माध्यम के छात्रों की हर संभव मदद करना है
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 टिप्पणियाँ:

see also