आप के कंप्यूटर डेस्कटॉप के लिए Free Sidebar Gadgets. - Hindime

आप के कंप्यूटर डेस्कटॉप के लिए Free Sidebar Gadgets.

Share:
अगर आप अपने कंप्यूटर में माईक्रो सॉफ्ट विंडो का इस्तेमाल करते हैं तो आप साइड बार gadgets के बारे में ज़रूर जानते होंगें और उनका इस्तेमाल भी करते होंगें !साइड बार gadgets छोटे-छोटे अप्लिकेशन होते हैं! ये के अप्लिकेशन होते हैं इनमे बहुत सारे ऐसे gadgets हैं जिनका उपयोग रोज़मर्रा के कामो में होता रहता है उदाहरण के लिए केलकुलेटर ,मौसम की जानकारी ,करेंसी या यूनिट कन्वर्टर ऐसे बहुत सारे gadgets हैं जिनको अपने ज़रूरत के अनुसार कंप्यूटर डेस्कटॉप के साइड बार में लगाया जा सकता है !

आज मै आप को एक ऐसे ही वेबसाइट के बारे में बता रहा हु जहा बहुत सारे साइड बार gadgets हैं जिनको फ्री में डाउनलोड कर के कंप्यूटर में इस्तेमाल किया जा सकता हैं !














 Gadgets डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें !



कोई टिप्पणी नहीं

नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए HINDIME BLOG को बुकमार्क, सब्सक्राइब और निचे कमेन्ट करना मत भूलियेगा.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();