Pc Tools Free Me Download Karne Ka Best Website-2019 - Hindime

Pc Tools Free Me Download Karne Ka Best Website-2019

Share:



नमस्कार दोस्तों मेरे hindi me blog पर आप का स्वागत है.आज के पोस्ट में मै आप को एक ऐसे वेबसाइट के बारे में जानकारी दूंगा जहाँ से आप अपने pc ke liye software डाउनलोड कर सकते हैं.अगर आप कंप्यूटर या लैपटॉप के लिए सॉफ्टवेयर खोजते रहते हैं तो आप एक बार इस पोस्ट को ज़रूर पढ़ें.

Computer Ke Liye Pc Tools Kahan Se Download Karen

हिंदी में ब्लॉग के इस पोस्ट में मै जिस वेबसाइट के बारे में बताने वाला हूँ वहां बहुत सारे pc tools free download के लिए उपलब्ध हैं.यहाँ से आप अपनी ज़रूरत के अनुसार pc tools download कर सकते हैं.इस वेबसाइट पर pc software की पूरी लिस्ट है जिनको क्लिक कर के आप किसी भी सॉफ्टवेयर को फ्री में अपने कंप्यूटर में डाउनलोड और इनस्टॉल कर सकते हैं.

Pc Tools Download Kare

उदाहरण के लिए इस वेबसाइट पर एक सॉफ्टवेर है PointerStick ये साइज़ में सिर्फ 729 kb का है इस सॉफ्टवेर को इंस्टाल करने के बाद जब आप इसको रन कराएँगे तो आप के डेस्कटॉप पर एक PointerStick नज़र आएगा जिसका इस्तेमाल आप अपने कंप्यूटर में किसी पर्जेंटेशन को दिखाते वक़्त कर सकते हैं,जैसे एक टीचर कलास रूम में ब्लैक बोर्ड पर लिखे हुवे शब्दों या बनाये गए तस्वीरों को छड़ी के द्वारा दिखता है.
इस सॉफ्टवेर को इंस्टाल करने के बाद आप अपने अनुसार PointerStick के साइज़ को सलेक्ट कर सकते हैं स्टिक के पारदर्शिता को सेट कर सकते हैं, PointerStick को हाईड-अन हाईड करने के लिए हॉट-की सेट कर सकते हैं.इस सॉफ्टवेयर का उपयोग कोचिंग क्लासेज में अधिक किया जाता है.





तो दोस्तों अगर आप अपने कंप्यूटर या लैपटॉप के लिए best pc tools खोज रहे हैं तो आप एक बार इस वेबसाइट को ज़रूर देखें.मुझे उम्मीद है की यहाँ आप को आप के काम के बहुत सारे pc software free में मिल जायेंगें जिनके उपयोग से आप के बहुत सारे काम आसानी से पुरे हो जायेंगें.आप को hindime blog का ये पोस्ट कैसा लगा कृपया कमेन्ट कर के ज़रूर बताएं.

कोई टिप्पणी नहीं

नई नई तकनिकी जानकारी,कंप्यूटर की जानकारी और मोबाइल की जानकारी के लिए HINDIME BLOG को बुकमार्क, सब्सक्राइब और निचे कमेन्ट करना मत भूलियेगा.

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();